1 accused arrested over attempt to rape in bhubaneshwar, ओडिशा विधानसभा के पास धरने पर बैठी महिला से रेप का प्रयास, 1 गिरफ्तार | states – News in Hindi

ओडिशा विधानसभा के पास धरने पर बैठी महिला से रेप का प्रयास, 1 गिरफ्तार

भुवनेश्‍वर में रेप के प्रयास के आरोप में एक गिरफ्तार.

पुलिस के अनुसार रेप (Rape) का आरोपी तंबू के भीतर घुसा और धरने (protest) पर बैठीं दो बहनों में से एक के साथ रेप का प्रयास किया. पुलिस ने यह नहीं बताया कि महिलाएं किस बात को लेकर धरने पर बैठी थीं.

भुवनेश्वर. ओडिशा विधानसभा (Odisha Legislative Assembly) के पास बहन के साथ धरने पर बैठी महिला के साथ बलात्कार (Rape) करने के प्रयास में सोमवार को पुलिस (Police) ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया. घटना रविवार रात की है. कोरापुट जिले के लामतापुट निवासी दोनों महिलाएं तंबू के भीतर बैठी थीं. तभी आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया.

तंबू के अंदर घुसा था आरोपी
पुलिस के अनुसार आरोपी तंबू के भीतर घुसा और धरने पर बैठीं दो बहनों में से एक के साथ बलात्कार का प्रयास किया. इस दौरान दूसरी महिला तुरंत भागकर पास ही बनी पुलिस चौकी पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एक और आरोपी के शामिल होने का शकइसके बाद पुलिस ने बताया कि आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस को घटना में एक अन्य व्यक्ति के शामिल होने का संदेह है. पुलिस ने यह नहीं बताया कि महिलाएं किस बात को लेकर धरने पर बैठी थीं. फिलहाल दोनों बहनों को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. आरोपी से भी पूछताछ की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: October 8, 2019, 7:45 AM IST

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: