Bollywood News In Hindi : 3 years of ‘Bahubali 2’, Tamannaah and Prabhas shows their gratitude by have sharing some glimpse of shooting | ‘बाहुबली 2’ के 3 साल पूरे होने पर तमन्ना और प्रभास ने शेयर की शूटिंग की झलक, फैंस का जताया आभार

दैनिक भास्कर

Apr 28, 2020, 02:53 PM IST

मुंबई. साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली द कॉन्क्लूजन’ के आज तीन साल पूरे हो चुके हैं। इंडियन बॉक्स ऑफिस में अपनी बेहतरीन छाप छोड़ देने वाली फिल्म के दूसरे भाग ने हर किसी को दीवाना बना दिया। आज इस फिल्म के तीन साल पूरे होने की खुशी में फिल्म की स्टार कास्ट तमन्ना, अनुष्का और प्रभास ने भी फैंस का आभार जताते हुए शूटिंग की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्म

बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बाहुबली के सेट की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘बाहुबली 2 महज एक फिल्म नहीं है जिसे दर्शकों का प्यार मिला बल्कि मेरी जिंदगी की भी सबसे बड़ी फिल्म है। और मैं शुक्रगुजार हूं अपने फैंस, टीम और डायरेक्टर एस एस राजामौली का जिन्होंने इसे सबसे यादगार प्रोजेक्ट बनाया’। शेयर की गई तस्वीर फाइट सीन की है जिसमें प्रभास के साथ राणा दग्गूबती और डायरेक्टर एस एस राजामौली भी नजर आ रहे हैं।

तमन्ना का सपना था डायरेक्टर एस एस राजामौली के साथ काम करना

एक्ट्रेस तमन्ना ने फिल्ट के सेट की कुछ बिहाइंड द सीन तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा, ‘मुझे यकीन नहीं होता कि हम तीसरा ग्लोरियस साल मना रहे हैं। मुझे अब भी सेट में अपना पहला दिन याद है जब डायरेक्टर एस एस राजामौली के निर्देशन में काम करने का सपना पूरा हुआ’। 

साल 2015 में आई फिल्म ‘बाहुबली-द बिग्निंग’ के बाद ‘बाहुबली-द कॉन्क्लूजन’ को 28 अप्रैल 2017 में रिलीज किया गया था। पहले भाग के आखिर में एक सवाल छोड़ा गया था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा। इस सवाल का जवाब देखने के लिए लोग इतने उत्सुक थे कि बुकिंग शुरू होने के बाद लगातार 1 महीने के शो हाउसफुल गए। ये पहली हिंदी डब फिल्म है जिसने पहले दिन ही 52 करोड़ रुपए का ओपनिंग कलेक्शन कर महज तीन दिनों में 128 करोड़ की कमाई की थी। ये रिकॉर्ड अब भी बरकरार है। फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया गया था जिनका कलेक्शन 1000 करोड़ रुपए है। 

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: