Bollywood News In Hindi : Actor Gurmeet Chaudhary is worried for Bihari laborers, said- ‘Took so many days, wait a few more days’ | बिहारी मजदूरों के लिए परेशान हैं अभिनेता गुरमीत चौधरी, बोले- ‘इतने दिन निकाल लिए हैं, कुछ और दिन रुक जाइये’

दैनिक भास्कर

May 06, 2020, 04:41 AM IST

मुंबई. लॉकडाउन की वजह से देश भर में यातायात बंद हो गया है। ऐसे में कई लोगों को अपने घर जाने में परेशानी हो रही है। देश में ऐसे कई मजदूर हैं जो अपने घर जाने के लिए पैदल ही चल पड़े हैं। हाल ही में सरकार ने कुछ ट्रेनें भी शुरू की हैं ताकि ये मज़दूर सही सलामत अपने घर पहुंच पाए। हालांकि अभिनेता गुरमीत चौधरी, जोकि बिहार से जुड़े हुए हैं उनकी माने तो इन मजदूरों को अपने घर लौटने के लिए थोड़ा और इंतजार करना चाहिए ताकि वे अपने आपको सुरक्षित रख पाए।

दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान गुरमीत चौधरी बताते हैं, ‘जहां तक मैंने देखा हैं की कहीं ना कहीं हमारे बिहारी भाई जिस भी राज्य में हैं वो थोड़े परेशान हैं। राज्य सरकार पूरी तरह कोशिश कर रही है हमारे मजदूरों की मदद करने में और खुशी इस बात की भी हैं की सरकार सामने से आकर हमारे बिहारी मजदूर की मदद कर रही हैं। मुझे लगता हैं की इस वक्त हमें समझदारी से काम लेना होगा और न की डर के मारे या अफवाह सुनकर कहीं भागना चाहिए। मेरे हिसाब से आप फिलहाल कुछ दिनों के लिए वही पर रहे जहां पर हैं। जैसे स्थिति में थोड़ा सुधार आए, तब अपने घर के लिए निकले क्यूंकि आप अगर तुरंत अपने गांव निकले तो वो बहुत ही रिस्क होगा। इतने दिन निकाल लिया हैं, कुछ और दिन रुक जाइये। जान से बढ़कर कुछ नहीं हैं’। गुरमीत ने इस बात का आश्वासन भी दिया है कि उनसे जितना हो पाएगा वो इन मजदूरों की मदद करेंगे।

वाइफ के साथ एंजॉय कर रहे हैं होम स्टे

गुरमीत लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लगातार होम स्टे डायरी शेयर कर रहे हैं जिसमें वो कभी वाइफ देबीना से हेयरकट करवाते तो कभी घर का काम करते नजर आ रहे हैं। गुरमीत और देबीना मिलकर अपने फनी टिकटॉक से भी फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं।

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: