Bollywood News In Hindi : After kartik aaryan varun dhawan turns rapper, wrote a fun song on lockdown | कार्तिक आर्यन के बाद अब वरुण धवन बने रैपर, लॉकडाउन पर लिख दिया मजेदार गाना

दैनिक भास्कर

Mar 28, 2020, 05:20 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाउन के बाद से ही सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने घरों में ही हैं। ऐसे में लगातार सेलेब्स का छुपा हुआ टैलेंट सामने आ रहा है। कुछ दिनों पहले ही कार्तिक आर्यन ने कोरोनावायरस पर एक रैप सॉन्ग बनाया था जिसके बाद अब वरुण धवन ने भी लॉकडाउन पर एक बेहतरीन गाना लिख दिया है।

हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्रिएटिव वीडियो शेयर की है। इसमें वरुण धवन खुद का लिखा हुआ लॉकडाउन रैप सॉन्ग गा रहे हैं। वरुण ने गाने में लॉकडाउन में लोगों से घर पर रहने की अपील की है। वीडियो को वरुण ने घर पर ही शूट किया है जिसे एडिट करने के लिए उन्हें दोस्तों की मदद मिली है।

View this post on Instagram

#LOCKDOWN 🧼2️⃣1️⃣🔞📛 #vararaps Stay indoors stay safe Thank you @tanishk_bagchi @ericpillai @dipraj_jadhav_edits @go_addy

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on Mar 27, 2020 at 8:21am PDT

सेलेब्स से मिल रही है तारीफें

वरुण धवन के इस धमाकेदार रैप सॉन्ग को बॉलीवुड सेलेब्स की खूब सराहना मिल रही है। लॉकडाउन पोस्ट पर कटरीना कैफ जहां वरुण को चियरअप कर रही हैं वहीं पॉपुलर सिंगर और रैपर बादशाह ने लिखा, ‘लोगों को बताओ कि तुम सिर्फ एक हो’। एक्टर आयुष शर्मा ने वरुण से इस गाने को रिलीज करने की मांग की है और आलिया भट्ट की बहन शाहीन वरुण से इस गाने के बिहाइंड द सीन वीडियो मांग रही हैं।

वरुण धवन की पोस्ट पर कटरीना और बादशाह के कमेंट्स।

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: