Bollywood News In Hindi : After Sonakshi Sinha Saqib Saleem Aayush Sharma Zaheer Iqbal also deactivated Twitter and Mudassar Aziz left Instagram | सोनाक्षी के बाद साकिब सलीम, आयुष शर्मा, जहीर इकबाल ने डीएक्टिवेट किया ट्विटर, मुदस्सर अजीज ने छोड़ा इंस्टाग्राम

दैनिक भास्कर

Jun 21, 2020, 05:25 PM IST

सुशांत सिंह राजूपत की मौत को एक हफ्ता हो गया है। इस पूरे हफ्ते के दौरान हुए घटनाक्रमों में सोशल मीडिया का एक अलग ही रोल सामने आया है। अब इसी सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग और बुलिंग से बचने बॉलीवुड सेलेब्स अपने अकाउंट्स डी-एक्टिवेट कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा के बाद इस कड़ी में साकिब सलीम, आयुष शर्मा, जहीर इकबाल का नाम जुड़ गया है। इन सभी ने ट्विटर अकाउंट बंद किया है वहीं हुमा कुरैशी के बॉयफ्रैंड मुदस्सर अजीज ने इंस्टाग्राम को गुड बाय कह दिया है।

साकिब सलीम ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

83 के एक्टर साकिब सलीम ने ट्विटर छोड़ने की बात इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। वहीं उन्होंने अपने आखिरी ट्वीट के तौर पर इसे पोस्ट किया है। साकिब लिखते हैं- ट्विटर, जब हम पहली बार मिले थे, तुम बहुत लवली थे। भावनाओं को व्यक्त करने, नॉलेज पाने और कई चीजाें को समझने का एक बड़ा मंच थे। लेकिन अब लगता है कि सभी नफरत में खो गए हैं और हर कोई एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने तैयार है। एक ऐसा जगह जहां लोगों को गाली देना आम है।

जहीर इकबाल ने लिखा गुड बाय

नोटबुक के हीरो जहीर इकबाल ने भी ट्विटर से अपना नाता तोड़ लिया है। जहीर ने आखिरी ट्वीट के तौर पर महज गुड बाय लिखा है। इसी पोस्ट को उन्हों अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। जहीर को सलमान खान ने ही नोटबुक में मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन के साथ लॉन्च किया था। 

सलमान के बहनोई आयुष भी हटे

लवयात्री से डेब्यू करने वाले सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा ने भी ट्विटर बंद कर दिया है। वे लिखते हैं- 280 अक्षर एक इंसान की परिभाषा बताने के लिए कम हैं लेकिन यही 280 अक्षर फेक न्यूज,  नफरत और नेगेटिविटी फैलाने के लिए काफी हैं। इस घिनौनी मानसिकता वाले झुंड का हिस्सा नहीं बनना है… खुदा हाफिज।

ट्विटर के बाद छोड़ा इंस्टाग्राम भी

फिल्म निर्माता और हुमा कुरैशी के बॉयफ्रैंड मुदस्सर अजीज बहुत पहले ही ट्विटर छोड़ चुके हैं। वे केवल इंस्टाग्राम पर ही थे हालांकि अब उन्होंने इंस्टाग्राम को भी गुड बाय कह दिया है। वे लिखते हैं- कोई तनाव नहीं। कोई शिकायत नहीं। यहां रहना बहुत अच्छा था। आप सबने जो प्यार मुझे यहां दिया उसके लिए सभी का तहेदिल से शुक्रिया।

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: