Bollywood News In Hindi : Jacqueline fernandez reveals that she has rejected salman khan’s london dreams, also share how they met for first time | जैकलीन ने ठुकराया था सलमान खान की ‘लंदन ड्रीम्स’ फिल्म करने का ऑफर, एक्ट्रेस ने बताया कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

दैनिक भास्कर

May 04, 2020, 04:00 AM IST

मुंबई. जैकलीन फर्नांडिस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी कलाकार हैं। अपने नए गाने ‘गेंदा फूल’ के रिलीज के बाद अब उन्होंने नेटफ्लिक्स पर फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ में अहम भूमिका निभाई है। इस थ्रिलर फिल्म में मनोज बाजपाई और मोहित रैना ने भी उनका साथ दिया है। जैकलीन बॉलीवुड में सलमान खान को अपना सबसे करीबी मित्र मानती है और दैनिक भास्कर से खास बातचीत के तहत जैकलीन ने सलमान खान के साथ अपनी पहली मुलाकात की यादें साझा की है।

भास्कर के अंकित तिवारी को दिए एक इंटरव्यू में जैकलीन ने सलमान से हुई अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए बताया, “सलमान खान से मेरी पहली मुलाकात का किस्सा बेहद दिलचस्प है। मुझे याद है कि उस वक्त मैंने ‘अलादीन’ फिल्म साइन की थी और उसी दौरान मुझे सलमान खान की तरफ से  फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ ऑफर हुई थी पर चुकी मैं ‘अलादीन’ साइन कर चुकी थी मैं उस वक्त सलमान खान के साथ काम नहीं कर पाई लेकिन हमारी पहली मुलाकात इसी सिलसिले में हुई थी। उनके साथ काम तो नहीं कर पाई लेकिन मैं और सलमान बहुत अच्छे दोस्त बन गए। उसके बाद करीब 4 साल तक हमें साथ काम करने के लिए रुकना पड़ा और फिर हम फिल्म किक में पहले बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आए’।

सलमान के फार्महाउस में ऐसे बीत रहा है समय

जैकलीन इन दिनों सलमान खान के साथ उनके पनवेल फार्महाउस में ही हैं। इसपर बात करते हुए उन्होंने कहा, “सबसे पहले तो मैं यही कहना चाहूंगी कि मैं अपने आप को बहुत खुशनसीब मानती हूं कि इस लॉकडाउन के दौरान मैं घर के भीतर हूं और सुरक्षित हूं वरना बहुत सारे ऐसे भी लोग हैं जो बाहर जूझ रहे हैं। मैं हमेशा एक्सरसाइज करके अपने आप को पॉजिटिव रखना पसंद करती हूं। इस खाली वक्त में स्विमिंग और घुड़सवारी का आनंद ले रही हूं। इस वक्त मैं अपने वर्कआउट पर भी काफी ध्यान दे रही हूं और साथ ही कुछ किताबें भी पढ़ रही हूं।

लॉक डाउन में खाना बनाने की कोशिश रही असफल

मैं नेचर के  कभी इतना करीब नहीं रह पाई और यह पहली बार है कि मैं अपना खाली समय प्रकृति के साथ बिता रही हूं । कुकिंग की बात करें तो मैंने दो बार सभी के लिए मटन पकाने की कोशिश की थी लेकिन मैं दोनों बार ही असफल रही।  इसलिए मैने  खाना बनाने का ख्याल फिलहाल मन से निकाल दिया है। 

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: