Bollywood News In Hindi : Jacqueline shared a photo of Salman Khan from the farm house and praised him, saying – ‘he is grateful for every day’ | जैकलीन ने सलमान खान की तस्वीर शेयर करके जमकर की तारीफ, बोलीं- ‘ये हर दिन के लिए शुक्रगुजार हैं’

दैनिक भास्कर

May 02, 2020, 10:51 AM IST

मुंबई. लॉकडाउन के बाद से ही सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस पनवेल स्थित फार्म हाउस में ही हैं। कुछ दिनों तक इस बात को सीक्रेट रखने के बाद दोनों ने एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते हुए साथ होने की खबरों को कन्फर्म कर दिया है। जैकलीन ने हाल ही में सलमान के फैंस को तोहफा देते हुए उनकी इंटेंस लुक में तस्वीर शेयर की है जिसमें वो वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं।

‘मिसेज सीरियल किलर’ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सलमान की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘तोहफा या बहुत ज्यादा मेहनती। मुझे लगता है ये हर दिन के लिए शुक्रगुजार हैं और भगवान ने जो इन्हें जगह दी है उसकी इज्जत करते हैं। सलमान खान के सभी फैंस के लिए, अभी बहुत कुछ आने वाला है। जुड़े रहिए और सुरक्षित रहिए। लॉकडाउन, प्यार करोना’।

जैकलीन से पहले सलमान खान ने भी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें एक्ट्रेस वर्कआउट करते हुए उनकी चुपके से तस्वीर ले रही हैं। इसे शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, ‘जैकी चोरी चोरी चुपके चुपके तस्वीर लेते हुए पकड़ा गई हैं। उन्होंने इसके बाद एक और ली है जो ये खुद शेयर करेंगी’।

फार्म हाउस में दोस्तों के साथ फंसे हैं सलमान

सलमान-जैकलीन लॉकडाउन के कुछ दिन पहले ही पनवेल के फार्म हाउस पहुंचे थे मगर अचानक लॉकडाउन हो जाने से दोनों वापस अपने घर नहीं जा पाए हैं। दोनों के अलावा वहां अर्पिता का परिवार और सलमान की रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी हैं।

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: