Bollywood News In Hindi : Kriti Sanon Talks About Nepotism, says She Was Replaced From A Star Kid | बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर कृति सेनन बोलीं- किसी स्टार की बेटी होती तो मेरी एक्टिंग जर्नी और भी आसान होती

दैनिक भास्कर

Apr 27, 2020, 07:25 PM IST

मुंबई. ‘बरेली की बर्फी’ और ‘लुका छुपी’ जैसी हिट फिल्में दे चुकीं कृति सेनन की मानें तो अगर वे किसी स्टार की बेटी होतीं तो उनकी एक्टिंग जर्नी और भी आसान होती। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, “जब आप फिल्म फैमिली से ताल्लुक नहीं रखते तो आपको दूसरी फिल्म पहली फिल्म की रिलीज से पहले नहीं मिलती। जैसा कि कई बार फिल्म फैमिली से होने के कारण होता है।”

फिल्म में स्टार किड से कर दिया गया था रिप्लेस?
इस बातचीत में जब कृति से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें किसी फिल्म में किसी स्टार किड से रिप्लेस किया गया? तो जवाब में उन्होंने कहा, “मैं नहीं जानती कि उन्होंने उसे फोन किया था या नहीं? लेकिन कोई था, जो फिल्म फैमिली से था या उसकी चर्चा कुछ ज्यादा थी, उससे मुझे रिप्लेस कर दिया गया था। इसलिए हां, यह हुआ है। लेकिन मुझे इसका कारण पता नहीं। हो सकता है कि डायरेक्टर को वाकई उसकी जरूरत हो? ऐसा कई बार हुआ है।”

मैगजीन के कवर पर आना भी बड़ी बात
कृति के मुताबिक, आउटसाइडर्स के लिए मैगजीन के कवर पर आना भी बड़ी बात होती है। वे कहती हैं, “आपको इस जगह पहुंचने के लिए बहुत कुछ करना पड़ता है। जैसे कि पहली बार फिल्मफेयर के कवर पर आना। मुझे अपना पहला वोग कवर तीन साल बाद मिला था और मैंने अब तक एक ही शूट कराया है।”

कृति आगे कहती हैं, “मैं इन सब छोटे-छोटे स्ट्रगल्स को महसूस करती हूं, जो कभी-कभी दूसरे लोगों के लिए बहुत आसान होते हैं और जज करती हूं कि क्यों? क्या? लेकिन मुझे लगता है कि यही वो समय है जब आपको अपने दिमाग में आ रही अनावश्यक चीजों को जाने देना चाहिए। क्योंकि आसपास और भी महत्वपूर्ण चीजें हैं और आपको अच्छी बातों और उन मौकों को देखना चाहिए जो बाहरी होने के बाद भी आपको मिल रहे हैं।”

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: