Bollywood News In Hindi : Rishi Kapoor wanted to See The Wedding Of Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Before His Death | मरने से पहले बेटे रणबीर की शादी देखना चाहते थे ऋषि कपूर, कहा था- बस पोते-पोतियों का मुंह देख लूं

दैनिक भास्कर

Apr 30, 2020, 04:13 PM IST

मुंबई. ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दीं और चॉकलेटी हीरो के रूप में पहचान बनाई। आखिरी वक्त तक वे अपनी शर्तों पर जिंदगी जीते रहे। लेकिन उनकी एक दिली ख्वाहिश अधूरी रह गई, जिसे वे मरने से पहले पूरी करना चाहते थे। और वह ख्वाहिश थी बेटे रणबीर कपूर की शादी और अपने पोते-पोतियों का मुंह देखना। इसके लिए वे बहुत एक्साइटेड थे। इसका जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू में भी किया था। 

दरअसल, इस इंटरव्यू में ऋषि से रणबीर कपूर और उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में पूछा गया था। जवाब में ऋषि ने कहा था कि उन्हें किसी भी बात की पुष्टि करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि लोगों से कुछ भी छुपा हुआ नहीं है। इसके साथ ही ऋषि ने रणबीर की शादी की इच्छा जाहिर करते हुए कहा था कि वे(ऋषि) तो तब शादी के बंधन में बंध गए थे, जब महज 27 साल के थे। 

‘रणबीर जिससे चाहे, उससे शादी कर सकता है’
ऋषि ने कहा था, “रणबीर 35 साल का हो चुका है। वह जिससे चाहे, उससे शादी कर सकता है। और इसमें मुझे कोई आपत्ति भी नहीं होगी। जब भी वह शादी के लिए तैयार होगा तो सबसे ज्यादा खुशी मुझे ही होगी। मेरी खुशी उसकी खुशी में ही है।” ऋषि ने इसके आगे कहा था कि वे बस इतना चाहते हैं कि मरने से पहले अपने पोते-पोतियों का मुंह देख सकें।

आलिया भट्ट के साथ रह रहे रणबीर?
रिपोर्ट्स की मानें रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट के साथ रह रहे हैं। दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। दिसंबर 2019 में यह चर्चा खूब रही थी कि दोनों 2020 की सर्दियों में शादी करेंगे। कहा यह भी जा रहा था कि इसके लिए वे अपने अंडरप्रोडक्शन प्रोजेक्ट जल्दी ही पूरा करेंगे और फिर शादी के लिए एक महीने का ब्रेक लेंगे। जब इस बारे में आलिया की बड़ी बहन पूजा भट्ट से रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने सस्पेंस भरा जवाब दिया। उन्होंने कहा था कि अगर यह खबर सच भी हो तो वे इसकी पुष्टि क्यों करें? जब उनसे इसका मतलब पूछा गया तो उन्होंने कहा था, “अनुमान लगाते रहिए।” वहीं, ऋषि कपूर का काम देखने वाले शांति मलिक ने इन खबरों को कोरी अफवाह बताया था। 

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: