burglars wore cat and dog mask robbed jewellery from showroom in tamilnadu, कुत्‍ते और बिल्‍ली का मास्‍क पहनकर शोरूम में घुसे चोर, ले उड़े करोड़ों के जेवर | states – News in Hindi

कुत्‍ते और बिल्‍ली का मास्‍क पहनकर शोरूम में घुसे चोर, ले उड़े करोड़ों के जेवर

चोरों ने ज्‍वैलरी शोरूम में की चोरी.

3 चोरों ने तमिलनाडु (tamilnadu) के तिरुचिरापल्‍ली (tiruchirappalli) के लोकप्रिय ज्‍वैलरी शोरूम (jewellery showroom) में जेवरों पर हाथ साफ किया. चोरी हुए जेवरातों की मात्रा 30 किलोग्राम बताई गई है.

नई दिल्‍ली. तमिलनाडु (Tamilnadu) के एक ज्‍वैलरी शोरूम (jewellery showroom) में चोरों ने फिल्‍मी स्‍टाइल में चोरी (thief) की वारदात का अंजाम दिया. तीन चोरों की ओर से की इस चोरी से पुलिस भी चौंक गई. दरअसल तीन चोरों ने तिरुचिरापल्‍ली (tiruchirappalli) के एक प्रसिद्ध ज्‍वैलरी शोरूम में मंगलवार रात को धावा बोला. तीनों ने चेहरे को ढकने के लिए कुत्‍ते और बिल्‍ली के मास्‍क पहन रखे थे. तीन में से दो चोर शोरूम के अंदर घुसे तो एक चोर दुकान के बाहर नजर रखने के लिए रुका रहा. चोरों ने शोरूम से 30 किलोग्राम सोने-चांदी और प्‍लैटिनम के जेवरों पर हाथ साफ कर दिया. इसके बाद फरार हो गए.

6 गार्डों को दिया चकमा
जिस समय चोरों ने ज्‍वैलरी शोरूम पर धावा बोलकर हाथ साफ किया, उस समय शोरूम की सुरक्षा में 6 गार्ड तैनात थे. लेकिन चोरों के हौसले इतने बुलंद थे कि वे उनको भी चकमा दे गए. पुलिस के मुताबिक चोरों ने ड्रिलिंग मशीन की मदद से शोरूम की दीवार में बड़ा सुराख बनाया और उसके जरिये अंदर दाखिल हुए. इसके बाद उन्‍होंने शोरूम से करोड़ों की कीमत की 30 किलोग्राम ज्‍वैलरी चुरा ली. कुत्‍ते और बिल्‍ली का मास्‍क पहने ये चोर शोरूम के सीसीटीवी में कैद हो गए.

मिर्च का किया छिड़कावदूसरे दिन सुबह जब शोरूम के कर्मचारी पहुंचे तो वे पूरा शोरूम लगभग खाली देखकर हैरान रह गए. चोरी के सूचना पर पुलिस कमिश्‍नर ए अमलराज और स्‍थानीय पुलिस शोरूम पहुंची और जांच-पड़ताल की. इसमें पता कि चोरों ने खोजी कुत्‍तों को चकमा देने के लिए शोरूम में जगह-जगह मिर्च का छिड़काव भी किया.

पुलिस तलाश में जुटी
वहीं शोरूम के एक मालिक ने बताया कि चोर उनके शोरूम से सोने और प्‍लैटिनम के करीब 800 जेवरात चुरा ले गए हैं. पुलिस कमिश्‍नर का कहना है कि आरोपियों को प‍कड़ने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं. जल्‍द उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: ज्वेलरी शाॅप से महिला ने उड़ाये लाखों के गहने, CCTV में कैद हुई तस्वीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: October 3, 2019, 1:36 PM IST

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: