Indore News In Hindi : Corona positive report of Congress MLA from Badnagar in Ujjain district, Doutful, will send sample again | बड़नगर से कांग्रेस विधायक की कोरोना जांच रिपोर्ट डाउटफुल आई, फिर से सैंपल भेजा जाएगा

  • कांग्रेस विधायक मोरवाल लॉकडाउन के बाद से ही इलाके में लोगों की मदद कर रहे थे
  • कारोना संक्रमित भाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी

दैनिक भास्कर

May 04, 2020, 06:31 PM IST

उज्जैन. जिले में काेराेना का कहर अब जनप्रतिनिधियाें तक पहुंच गया है। जिले के बड़नगर से कांग्रेस विधायक मुरली माेरवाल की कोरोना जांच रिपोर्ट डाउटफुल आई है। बड़नगर के डॉक्टरों के अनुसार, जो रिपोर्ट मिली है वह डाउटफुल है। विधायक के सैंपल फिर से जांच के लिए भेजे जाएंगे। हालांकि, इस रिपोर्ट में यह कंफर्म नहीं है कि विधायक कोरोना पाॅजिटिव हैं।

सोमवार को जिले में 10 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए। रिपोर्ट में बड़नगर के लोग भी शामिल हैं। दो रिपोर्ट डाउटफुल हैं, इनमें विधायक और उनके परिवार के सदस्य शामिल हैं। विधायक मोरवाल लॉकडाउन के बाद से ही लोगों की मदद में जुटे थे। वे कई बार संक्रमित इलाकों तक भी पहुंचे और लोगों की मदद की।

रविवार को पार्षद समेत दो लोगों की जान गई थी
रविवार को आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज में भाजपा पार्षद समेत दो लोगों की मौत हाे गई थी। तोपखाना वार्ड निवासी भाजपा पार्षद मुजफ्फर हुसैन (55 साल) राशन वितरण के दौरान संक्रमित हुए थे। वार्ड में सैनिटाइज का कार्य भी उन्होंने अपनी मौजूदगी में करवाया था। 24 अप्रैल को तबीयत खराब होने पर उन्हें माधवनगर अस्पताल में भर्ती कराया था, यहां से उन्हें मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया गया। स्वास्थ्य में सुधार होने पर उन्हें मक्सी रोड स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर की बिल्डिंग में क्वारैंटाइन कर दिया था। इसके अलावा, जानसापुरा की 45 साल की महिला की भी रविवार को मौत हुई।

17 नए केस सामने आए
दाे दिन की राहत के बाद साेमवार काे उज्जैन में फिर से 17 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। सोमवार सुबह जारी बुलेटिन में 10 और शाम की रिपोर्ट में 7 नए केस सामने आए। इसके साथ पाॅजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 173 हो गया। जबकि अब तक 35 लोगों की जान जा चुकी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, उज्जैन में अब तक 3470 सैंपल लिए गए, इनमें 3052 की रिपोर्ट आ चुकी है। 2475 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई। 355 सैंपल रिजेक्ट कर दिए गए।   

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: