man sets 17 year old girl ablaze after rejection on marriage proposal in kochi both died, कोच्चि: शादी से इनकार करने पर युवक ने नाबालिग को जिंदा जलाया, खुद भी दी जान | states – News in Hindi

कोच्चि : शादी से इनकार करने पर युवक ने नाबालिग को जिंदा जलाया, खुद भी दी जान

लड़की के घर पर आरोपी युवक ने उसे जिंदा जलाया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी मिधुन पीड़ित लड़की (Minor Girl) के रिश्‍तेदार का पड़ोसी था. लड़की के रिश्‍तेदार के घर जाने के दौरान दोनों में दोस्‍ती हुई थी. लड़की शादी (Marriage) न करके पढ़ाई करना चाहती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated:
    October 10, 2019, 10:46 AM IST

नई दिल्‍ली. केरल (Kerala) के कोच्चि (Kochi) में एक युवक ने नाबालिग लड़की (Minor girl) को जिंदा जलाकर मार डाला. साथ ही उसने खुद भी आग लगाकर जान दे दी. लड़की की उम्र 17 साल थी और युवक की उम्र 24 साल. बताया जा रहा है कि युवक लड़की से शादी करना चाहता था लेकिन नाबालिग लड़की ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. इसी के बाद युवक ने इस घटना को अंजाम दिया.

17 साल की नाबालिग लड़की अपने घर पर थी. इसी दौरान मिधुन नाम का युवक उसके घर पहुंचा और उसे आग के हवाले कर दिया. इसके बाद खुद भी जान दे दी. इस दौरान पिता ने लड़की को बचाने की कोशिश की, जिसमें वह भी घायल हो गए.

पुलिस के मुताबिक मिधुन पीड़ित लड़की के रिश्‍तेदार का पड़ोसी था. दोनों के बीच दोस्‍ती तब हुई थी जब पीड़ित लड़की अपने उस रिश्‍तेदार के घर गई हुई थी. धीरे-धीरे दोस्‍ती परवान चढ़ी तो युवक ने लड़की से शादी करने की बात कही. लेकिन वह पढ़ाई करना चाहती थी.

ऐसे में उसने शादी से इनकार कर दिया था. 7 अक्‍टूबर को पीड़ित लड़की का परिवार मिधुन की शिकायत लेकर पुलिस के पास भी गया था. लेकिन परिवार के आग्रह पर पुलिस ने एफआईआर नहीं दर्ज की थी. लेकिन मिधुन और उसके परिवार से इस संबंध में बातचीत हुई थी. उन्‍होंने आश्‍वस्‍त किया था कि अब मिधुन लड़की को परेशान नहीं करेगा.यह भी पढ़ें: 

बिहार: बच्चे की हत्या का आरोप लगाकर महिला को सरेआम जिंदा जलाया
घर में सो रही नाबालिग की गैंगरेप के बाद ईंट से कुचलकर हत्या
10 साल की मासूम से दो नाबालिग लड़कों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: October 10, 2019, 10:37 AM IST

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: