Sushant Singh Rajput Suicide Death Investigation | Bollywood Actor Sushant Singh Rajput Suicide News; Mumbai Police Latest News On Rhea Chakraborty and Siddharth Over Sushant Death Reason | करीबियों रिया और सिद्धार्थ को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ होगी, मौत से 10 दिन पहले तक संपर्क में रहे लोग भी रडार पर

  • पुलिस ने अब तक 15 लोगों से पूछताछ की, सुशांत के साथ रहने वाले सिद्धार्थ से भी सवाल किए थे
  • रिया और सुशांत के बीच रिलेशनशिप के साथ ही फाइनेंशियल पार्टनरशिप की बात भी सामने आई है

दैनिक भास्कर

Jun 22, 2020, 03:20 PM IST

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस अब तक 15 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस अभी ऐसे लोगों से पूछताछ कर रही है, जो मौत के 10 दिन पहले तक सुशांत के संपर्क में रहे हैं। पुलिस ये जानना चाहती है कि सुशांत फिल्मों के न मिलने से तनाव में थे या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर अवसाद में थे।

सोमवार को बांद्रा पुलिस ने सुशांत के दो और दोस्तों को पूछताछ के लिए बुलाया है। यह कौन हैं, इस बारे में पता नहीं चल पाया है। रविवार शाम को पुलिस ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पटानी से पूछताछ की। सिद्धार्थ सुशांत फ्लैट में साथ ही रहते थे और उनके अच्छे दोस्तों में थे।

सुशांत के सबसे करीबी लोगों में सिद्धार्थ और रिया का नाम सामने आ रहा है। पुलिस पहले ही रिया से 11 घंटे पूछताछ कर चुकी है। रविवार को सिद्धार्थ से पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि दोनों के बयान लेने के बाद अब पुलिस सिद्धार्थ और रिया दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की तैयारी कर रही है। रिया और सुशांत के बीच रिलेशनशिप के साथ ही फाइनेंशियल पार्टनरशिप की बात भी पुलिस को पता चली है।

फिल्म प्रोड्यूस करने वाले थे सुशांत

सुशांत जल्द ही प्रोड्यूसर बनने वाले थे। उनके खास दोस्त संदीप सिंह सुशांत को लेकर वंदे भारतम फिल्म बनाने वाले थे। संदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की याद में पोस्ट कर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। 

पोस्टर के साथ लिखा है- तुमने मुझसे वादा किया था। हम दोनों बिहारी भाई एक दिन इंडस्ट्री पर राज करेंगे और सभी नौजवानों के लिए इंस्पिरेशन और सपोर्ट सिस्टम बनेंगे। तुमने मुझसे वादा किया था कि बतौर डायरेक्टर मेरी पहली फिल्म में तुम काम करोगे। राज शांडिल्य ने इस फिल्म की कहानी लिखी और हम साथ में इसे प्रोड्यूस करने वाले थे।’

सुशांत से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…
# क्या भंसाली ने उनसे फिल्में छीनी थीं?
# सुशांत की जिंदगी पर बनेंगी दो बायोपिक
# सुशांत के लिए प्रार्थना सभा, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Source link

Leave a Comment

%d bloggers like this: